जी डी ए शहर

सिटी फॉरेस्ट में पारंपरिक व्यंजनों, घूमने और मस्ती का लुत्फ उठा सकेंगे आप

n6

गाजियाबाद। गाजियाबाद विकास प्राधिकरण सिटी फॉरेस्ट को पिकनिक स्पॉट के रूप में विकसित करने की तैयारी कर रहा है। सिटी फॉरेस्ट में लोग घूमने और मस्ती के साथ पारंपरिक व्यंजनों का भी लुत्फ उठा सकेंगे। जीडीए की तरफ से तैयार किए गए रेस्टोरेंट में पारंपरिक व्यंजन परोसे जाएंगे।
सिटी फॉरेस्ट को पूरी तरह प्राकृतिक रूप दिया गया है। लोगों को खान पान की बेहतर सुविधा मिल सके इसके लिए एक रेस्टोरेंट भी तैयार किया गया है। इस रेस्टोरेंट में अभी फास्ट फूड मिलता है। जीडीए वीसी ने रेस्टॉरेंट में पारंपरिक व्यंजन मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं।
NEERAJ
ताकि सिटी फॉरेस्ट की अलग पहचान बन सके और अन्य जगहों से भी लोग सिटी फॉरेस्ट में अपने परिवार के साथ पिकनिक मनाने पहुंचें। अधिकारियों की मानें तो आने वाले कुछ दिनों में फॉरेस्ट में गुजराती, पंजाबी, साउथ इंडियन, राजस्थानी, मेवाड़ी, उत्तराखंडी, असम, बंगाली आदि राज्यों के व्यंजन मिलेंगे।

जीडीए के उद्यान प्रभारी एसपी सिसौदिया ने बताया कि रेस्टोरेंट में पारंपरिक व्यंजनों उपलब्ध कराने के लिए जीडीए वीसी ने निर्देश दिए हैं। इसको लेकर तैयारी शुरू कर दी गई। करीब एक महीने में मैन्यू तैयार कर पारंपरिक व्यंजन उपलब्ध कराए जाएंगे।
n7
रेस्टोरेंट का मेन्यू हर दिन होगा अलग
हर दिन रेस्टोरेंट का अलग मेन्यू होगा। जिस दिन जिस राज्य का खाना रेस्टोरेंट में मिलेगा उस दिन उसी राज्य की रेस्टोरेंट को लुक दिया जाएगा। साथ ही उसी राज के गीत भी रेस्टोरेंट में बजाए जाएंगे।