शहर

पेट्रोल के बढ़ते दाम लोगों की कमर तोड़ रहे हैं- सुशांत गोयल

IMG-20210714-WA0012

पूर्व सतीश शर्मा ने कहा आम जनता कांग्रेस की वापसी तय कर चुकी है

गाजियाबाद। प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के निर्देशानुसार पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ उत्तर प्रदेश के अंदर दो दिवसीय हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है।
इसी क्रम में आज प्रथम दिन अल्पसंख्यक महानगर कांग्रेस अध्यक्ष एहसान अली सोशल आउटरीच विभाग के जिला अध्यक्ष सुशील कुमार गुप्ता महानगर कांग्रेस आउटरीच अध्यक्ष आसिफ सिद्दीकी ने संयुक्त रूप से ठाकुरद्वारा पेट्रोल पंप पर 4 घंटे तक हस्ताक्षर अभियान चलाया।
सैकड़ों लोगों ने हस्ताक्षर कर मोदी और योगी सरकार के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए भारतीय जनता पार्टी को सरकार में लाना बड़ी भूल बताई उत्तर प्रदेश सोशल आउटरीच विभाग की प्रदेश उपाध्यक्ष पूजा चड्ढा कांग्रेस नेता ममता त्यागी और उत्तर प्रदेश आउटरीच विभाग की प्रदेश सचिव पूनम बहल और कांग्रेस नेता रुचि भारद्वाज पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के विरुद्ध लोगों में जन जागरण किया।
हस्ताक्षर अभियान में मुख्य रूप से पूर्व मंत्री सतीश शर्मा पूर्व सांसद स्वर्गीय सुरेंद्र कुमार गोयल के पुत्र श्री सुशांत गोयल और उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव नसीम खान शामिल हुए।
FB_IMG_1625228496898
सुशांत गोयल ने कहा कि पेट्रोल और तेल के बढ़ते दाम लोगों के कमर तोड़ रहे हैं तेल के बढ़ते दामों के कारण रसोई पर असर पड़ रहा है जिससे महिलाओं में भारी गुस्सा है मोदी और योगी सरकार ने बैठाकर लोगों से वोट ले ली और अब लोगों की कमर तोड़ने का काम कर रहे हैं *पूर्व मंत्री सतीश शर्मा और नसीम खान ने संयुक्त रूप से कहा कि* लोग अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं हस्ताक्षर करते हुए लोग जिस तरीके से मनमोहन सिंह सरकार को याद कर रहे थे उसे यह प्रतीत होता है कि आम जनता मनमोहन सरकार की तरह से ही उत्तर प्रदेश के अंदर भी कांग्रेस की सरकार की वापसी तय कर चुकी है यह जगजाहिर है कि भारतीय जनता पार्टी पूँजीपतियों की सरकार होती है और मोदी और योगी सरकार ने तो तानाशाही की हदें पार कर दी हैं दोनों ही कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि विपक्ष की आवाज प्रियंका गांधी बन चुकी हैं प्रियंका गांधी जी की नेतृत्व में उत्तर प्रदेश के अंदर कांग्रेस की बहुमत वाली सरकार बनेगी।
इस अवसर पर मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य सुरेंद्र कुमार शर्मा, कांग्रेस नेता राजीव कुमार शर्मा , कांग्रेस नेता इमरान इदरीसी, कांग्रेस नेता उज्जवल गर्ग, कांग्रेस नेता अक्षय बहल , महानगर उपाध्यक्ष सोशल आउटरीच सलमान अब्बासी, कांग्रेस नेता , नजर मोहम्मद और शमशाद आदि शामिल रहे।