शहर

भाजपा प्रदेश मंत्री ने किया बूथ पर घर घर जाकर जनसम्पर्क

IMG-20200613-WA0018

गाजियाबाद। भाजपा द्वारा उत्तर प्रदेश में परिवार जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है। यह अभियान 11 जून से 15 जून तक प्रत्येक बूथ पर चलाया जाएगा। जिसमें प्रत्येक बूथ पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अपने बूथ के परिवारों के सदस्यों से संपर्क कर केंद्र सरकार के एक वर्ष एवं उत्तर प्रदेश सरकार के तीन वर्षों की उपलब्धियों और जन नीतियों के बारे में जानकारी देंगे। इसी क्रम में शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा के नेतृत्व में शहर मण्डल, नवयुग मार्केट स्थित बूथ संख्या 364 के प्रत्येक घरों पर जाकर परिवार से संपर्कIMG_20200519_162327 किया गया।

इस अवसर पर प्रदेश मंत्री वाईपी सिंह ने लोगों को माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पत्र की प्रतिलिपि भी सौंपी। उन्होंने लोगों से को जानकारी देते हुए बताया कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जहां विश्व में भारत की शान बड़ी है वहीं हमने गरीबों के बैंक खाते खोल कर उन्हें मुफ्त गैस कनेक्शन, बिजली कनेक्शन, प्रत्येक घरों में शौचालयों का निर्माण, सीधे किसान व गरीबो के बैंक खाते में पैसा पहुँचवाकर महत्वपूर्ण कार्य किया है।
परिवार सम्पर्क अभियान में महानगर महामंत्री पप्पू पहलवान, सुशील गौतम,मण्डल अध्यक्ष नवनीत गुप्ता, पार्षद प्रदीप चौहान, राजेश शर्मा, राकेश त्यागी, राजीव अग्रवाल, संजय त्यागी, संचित गोयल, चिराग, रामेश्वर दयाल आदि भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।