शहर

रात्रि कर्फ्यू का हो कड़ाई से पालन, एसएसपी ने दिया आदेश

IMG_20200222_115518

गाजियाबाद।(कल्पना आर्या) रात्रि 9:00 बजे से पहले ही घर पहुंच जाएं नहीं तो अन्यथा हो सकता है कोविड-19 अधिनियम के अंतर्गत चालान।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी द्वारा सभी क्षेत्राधिकारी / थाना प्रभारी / व अन्य पुलिसकर्मियों को रात्रि कर्फ्यू का कड़ाई से पालन कराने तथा उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध आवश्यक कठोरतम वैधानिक कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया है ।

IMG_20200517_120459

एसएसपी द्वारा सभी पुलिसकर्मियों को रात्रि में बेहतर पुलिसिंग हेतु तथा रात्रि के 8:00 बजते ही और अधिक सक्रियता के साथ ड्यूटी करने हेतु आदेशित किया गया है , जिसमें विशेष तौर से अतिरिक्त बैरियर लगाकर चैकिंग करना, रात्रि 9:00 से रात्रि कर्फ्यू का कड़ाई से पालन करना, रात्रि का पृथक ड्यूटी चार्ट बनाना, प्रत्येक रात्रि चैकिंग अधिकारी द्वारा जिम्मेदारी से जगह-जगह पर चैकिंग करना, आवारा घूमने वालों पर वैधानिक कार्यवाही करने तथा प्रत्येक थाना क्षेत्र में आवागमन के उद्देश्य से यथासंभव मात्र एक रास्ता आने हेतु तथा एक ही रास्ता जाने हेतु खुला रखने को निर्देशित किया गया है।

इसी क्रम में जनपद में करीब शहर व देहात में क्षेत्र में करीब 50 अतिरिक्त चेकिंग प्वाइंट निर्धारित किए गए हैं और पृथक रात्रि चेकिंग चार्ट बनाया गया है जिसके अनुसार बैरियर लगाकर निरंतर चेकिंग की जाती रहेगी

रात्रि 9:00 बजे से पहले ही घर पहुंच जाएं नहीं तो अन्यथा हो सकता है कोविड-19 अधिनियम के अंतर्गत चालान।